My sister on phonecall 29 march 2019

Yesterday, my sister called me. When i pick up the call, she started talking in nonsense way. Usually she dont call me for months.
She started talking ugly about me. She says that i am jealous of her. I am jealous of her if my mother give bicycles to her kids. I felt very strange.

She was not talking to my mom since last ten days without any reason. My mom was feeling sad so i make a call to my sister's husband. I first asked as if he is at home then i will talk later to him. He replied , yes he is at home. So i said okay, i will call you later.
Just after 5 minutes of that i recieved call from my sister, i was expecting that she would ask about mother but nope. She started hee ugly mission.
The whole conversation was in hindi and it was as below.
Me: hello
renu: hello
Me: mil gai fursat phone karne ki?
Renu : haa bhai, tum bhi busy hote ho, to hum bhi fir busy ho jaate hai?
Me: hum kya busy busy hote hai, tu hi kothiwali ho  gai to tera hi dil nahi karta ab baat karne ka humse.
Renu: tum bhi hawai jahajo mei ghoomane wale ho gaye ho.
Me: tere ko kyu aag lagi padi hai gar ek baar hawai jahaj mei baith gaye hum.
Renu:  mujhe kya aag lagni hai tu hi mere baccho ki cycle ko dekhkar jal jati hai.. tune hi kahaa tha ke mai teri saariya dekhkar jal gai hu.
Me: tujhe shram nahi aati ye kahte huye , tere bacho ki cycle dekhkar jalungi mai? Hawai jahajo ko aag lag gai kya duniya ke, chal dafaa ho phone na kariyo mujhe.
I disconnect the call.
She call me again i disconnect the call.
Later after 5 minutes i make call to my jiju,
I said to my whole truth about renu, i asked them ke unke mammi papa bhi Calcutta gaye to unhone bhi apni mammi ko ye hi bola tha ke doob maro.
He said , nahi
I said, to renu kyo har time har kisi ko mar ja marja karti rahti hai. Usko kya koi darr nahi, uske pass kya bahut lambi chodi duniya hai.
Jiju says , mai baat karunga us se.
I said, usko shram nahi aati ke mujhe bolti hai ke mai uske baccho ki cycle dekh ke jal gai, apni maa ko phone karti nahi or sara din phone pe lagi rahti hai. Subah bachho ko school chood ke aane ke baad se 9 se 11 baje tak roj uska phone busy hoga,
Us maami se baat karegi jo ise puchti tak nahi. Renu ne ghar ke muhrat pe bulaya unko to unka aana to door usne phone kar ke bhi badhai tak nahi di. Iske operation huye to nahi aayi. Mere operation hua to nahi asi. 10 saal tak pucha nahi ise kisi ne to aaj ise maami, bua or unke bacche yaad aate hai. Seva karne ke time to meri maa aai thi or paiso ke time bhi meri maa hi aai thi. Tab kahaa the maami richa, sumit
I said to jiju, chalo mai khrab hu na, to apni maa se kyu nahi baat karti ye, vo to roj ise phone karti hai. Ye meri baat karti hai apni to bataye, saalo baad iske ghar aai vo bhi bhaiyaa duj ke tyohaar pe lekin isne teen din sabji nahi banai . Mai achar ke sath parantha vo bhi maang ke khati rahi.

What a strange relation is that, my sister makes competition with me. I asked to my jiju, is she really wants competition from me then she has to divorce her husband too and after that she is welcomed at her parents home.
It was a competition whenever she get jealous of me becouse i traveled with my parents. I like teavelling but another truth is that when you are alone you have to find your own ways to make yourself happy. And if i find my ways then she is disturbed.



Comments

Popular posts from this blog

Chapter 5 how relationship changes their mood

Chapter 6 my sister marriage